मातृशक्ति ने किया कोराना योद्धाओ का स्वागत

Spread the love
166 Views

नागदा जं.

मातृ दिवस के उपलक्ष्य में कोरोना योद्धा के रूप पुरे शहर की सुरक्षा की जिम्मेदारी उठा रही मातृशक्ति नायब तहसीलदार श्रीमती सलोनी पटवा एवं सुश्री अन्नु जैन का अभिनन्दन गुलाब बाई कालोनी में नवकिरण सामाजिक संस्था की पदाधिकारियों ने किया।
श्रीमती पटवा एवं सुश्री जैन कोरोना वायरस संक्रमण के दौर में लाॅक डाउन के दौरान पुरे शहर में घुम-घुम कर सुरक्षा संबंधी हिदायत दे रही है। साथ ही जो भी अनाधिकृत रूप से बाहर घुम रहे है उन पर सख्ती भी दिखा रही है। प्रशासनिक अधिकारियों की सख्ती की ही देन है कि जिस नागदा में 10 के लगभग कोरोना संक्रमित मरीज हो गए थे आज वह आंकडा शून्य पर पहुॅंच गया है तथा संक्रमण और अधिक नहीं फेला। लगातार 50 दिनों से अपनी जान की परवाह किए बगैर कोरोना योद्धा के रूप में कार्य करने के लिए सभी महिलाओं ने उनका पुष्प वर्षा व ताली बजाकर आभार व्यक्त किया तथा माला पहना कर तथा श्रीफल प्रदान कर दोनों ही अधिकारी को सम्मानित किया। यहाॅं उपस्थित महिलाओं ने कहा कि यह हर नारी के लिए गौरव बात है कि इस प्रकार की महिला अधिकारी उनके शहर में पदस्थ हैं तथा उनकी अनुमोदन हम करते हैं। प्रशासन की इस टीम में शामिल लालसिंह कुशवाह, कृष्णकांत पाठक, राहुल सोनी, तपस, विश्वास, राकेश भाटी आदि का भी बहुमान किया गया।
महिला अधिकारियों का स्वागत करते समय सामाजिक संगठन की अध्यक्ष मीना अग्रवाल, उपाध्यक्ष गीता गांधी, पूजा अग्रवाल, काजल तिवारी, निर्मला शर्मा, सचिव संगीता भारद्वाज, दुर्गा लिलानी, मीना लिलानी, अर्चना वर्मा, कोषाध्यक्ष श्यामा पोरवाल आदि उपस्थित थी। ब्रजेश बोहरा नागदा 9827244175

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed