नगर मे देर रात कालोनी मे बनाया प्रशासन ने कन्टेन्मेन्ट एरिया

Spread the love
320 Views

नगर व ग्रामीण मे कोरोना आया देर रात कालोनी मे बनाया प्रशासन ने कन्टेन्मेन्ट एरिया नागदा
अब कोरोना ने शहर के साथ गांवों में भी दस्तक दे दी है। कोरोना से संबंधित बुधवार को उज्जैन से आयी रिपोर्ट में नागदा शहर का 1 व ग्रामीण क्षेत्र से 2 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं नागदा शहर के जिस व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है वो गांधीग्राम क्षेत्र अशोक टॉकीज के पीछे कांग्रेस नेता चेतन यादव की गली में में रहने वाला 65 वर्षीय व्यक्ति है।रिपोर्ट के आते ही नगर मे चर्चा का दोर हुआ शुरू।
रेंडम टेस्टिंग के दौरान 2 मरीज ग्रामीण क्षेत्र में मिले।
सबसे ज्यादा चिंता की बात यह है कि कोरोना के 2 मरीज ग्रामीण क्षेत्र से मिले हैं। जिसमे से एक रतन्याखेड़ी की 11 साल की लड़की है और दूसरा निम्बोदिया गांव का 20 वर्षीय लड़का है। मेडिकल ऑफिसर डॉ. कमल सोलंकी ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र के ये 2 मरीज जिसमे एक लड़की और लड़का है ये रेंडम टेस्टिंग में पॉजिटिव आये हैं। 
लेकिन नागदा के जिस 65 वर्षिय व्यक्ति कि रिपोर्ट पाॅज़िटीव आयी है उसे बुखार था इसी के विषय में डाॅ सोलंकि ने बताया की इस व्यक्ति की कोई ट्रेवल हिस्ट्री भी नहीं है फिर भी घर पर रह कर भी यह कोरोना पाॅज़िटिव आया है। जो कि काफी चिंता का विषय है।देर रात प्रशासन द्वारा कंटेनमेंट एरिया भी बनाया जा रहा है तहसीलदार विनोद शर्मा , थाना प्रभारी श्याम चंद शर्मा, मेडिकल ऑफिसर कमल सोलंकी, नगर पालिका प्रभारी बसंत रघुवंशी, एवं प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के सदस्य मौके पर पहुंचे।प्रशासन ने सभी से शासन के नियमों का पालन करने का आग्रह किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed