नपा द्वारा रेन बसेरा पर गैरकानूनी कब्जा कर स्वयं का कार्यालय खोलने पर नागरिक अधिकार मंच ने की कार्यवाही की मांग।

Spread the love

नपा द्वारा रेन बसेरा पर गैरकानूनी कब्जा कर स्वयं का कार्यालय खोलने पर नागरिक अधिकार मंच ने की कार्यवाही की मांग।

नागदा(निप्र)- शासन के अनुदान से गरीब मजदूरो के रुकने के लिये बने बस स्टेण्ड के समीप बने रेन बसेरा का नगर पालिका द्वारा र्गैर कानूनी तरीके से कब्जा कर स्वय का कार्यालय खोलने का नागरिक अधिकार मन्च द्वारा कठोर शब्दो मे निन्दा करते हुए प्रशासन से दोषी अधिकारियो के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने कि मांग कि है।

नागरिक अधिकार मन्च के अध्यक्ष अभय चोपड़ा एबं संयोजक बन्ना शेलेन्द्र सिंह चौहान एडहोकेट ने बतलाया कि गरीब मजदूरो को शासन की योजना व अनुदान से रात्रि विश्राम करने हेतू चलने वाली योजना पर सत्ताधारी नेताओ के इशारे पर नगर पालिका ने कार्यालय के रूप मे कब्जा कर लिया और कुछ लोगो को मासिक अधार पर किराये पर दे दिया जिससे श्रमिकों और गरीब जनता के लिये जगह ही नही बची है। जबकि अनुविभागीय अधिकारी स्वयं नगर पालिका के प्रशासक है और सीएमओ दिनभर रेन बसेरा के सांमने स्थित अटल भवन में अपने कार्यालय में उपस्थित रहते है। फिर भी नपा अधिकारियो द्वारा घोर मनमानी  की जा रही है।

नागरिक अधिकार मन्च द्वारा मांग की गई कि प्रशासन नपा के कार्यालय और अवैध किरायेदारी पर शीघ्र कार्यवाही करे और श्रमिको व गरीबो को रेन बसेरे की सुविधा प्रदान करे।

दिनांक – 18/01/2022

अभय चोपडा
शैलेन्द्रसिंह चौहान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed