शासकीय महाविद्यालय में श्री राजेश धाकड़ द्वारा जन भागीदारी समिति का पद भार ग्रहण व समारोह

Spread the love

शासकीय महाविद्यालय में श्री राजेश धाकड़ द्वारा जन भागीदारी समिति का पद भार ग्रहण

नागदा

आज दिनांक 08-12-2022 गुरुवार को दोपहर 11.50 को शासकीय महाविद्यालय नागदा में जन भागीदारी समिति के अध्यक्ष का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हुआ।

उच्च शिक्षा विभाग की ओर से विगत एक सप्ताह पूर्व पूर्व पार्षद, नगरपालिका उपाध्यक्ष, पूर्व जन भागीदारी अध्यक्ष, श्री राजेश जी धाकड़ को शासकीय महाविद्यालय, नागदा की जन भागीदारी समिति का अध्यक्ष बनाया गया था। जिनका शपथ ग्रहण समारोह आज दोपहर शासकीय महाविद्यालय के हॉल में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि के रूप में मध्यप्रदेश सरकार के राज्य मंत्री, श्री सुल्तान सिंह शेखावत जी रहे। विशेष अतिथि के रूप में पूर्व विधायक श्री दिलीप सिंह शेखावत जी, एवं श्री लाल सिंह राणावत जी रहे। इसके अलावा, खाचरोद महाविद्यालय के जन भागीदारी अध्यक्ष, श्री अमित सेठी, कन्या महाविद्यालय के जन भागीदारी अध्यक्ष, श्री जितेंद्र सिंह कुशवाहा, भाजपा मंडल अध्यक्ष, cm अतुल, सन्दीप जी व्यास, उपाध्यक्ष श्री राकेश यादव विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है।

शपथ ग्रहण के दौरान सर्वप्रथम अतिथियों द्वारा माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण का डीप प्रज्वलित किया।

महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. ने समस्त आगंतुक अतिथियों का स्वागत किया और नव निर्वाचित अध्यक्ष को महाविद्यालय की वस्तु स्तिथि से अवगत कराया है।

ठीक 12. 25 पर श्री राजेश धाकड़ से अध्यक्ष का शपथ ग्रहण करवाया। साथ ही कहा कि महाविद्यालय परिवार को आशा है कि श्री धाकड़ के कार्यकाल में महाविद्यालय के विकास की नई योजनाओं का क्रियान्वयन होगा।

शपथ ग्रहण समारोह:जनभागीदारी अध्यक्ष ने कहा- महाविद्यालय के लिए हमेशा तन, मन, धन से समर्पित रहूंगा ।

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान नव निर्वाचित अध्यक्ष श्री धाकड़ जी ने कहा कि शासन ने मुझे इस योग्य समझकर जो जिम्मेदारी सौंपी है, मैं उसका पूरी ईमानदारी और कर्तव्य निष्ठा से निर्वहन करूंगा, महाविद्यालय को जब और जहां मेरी जरूरत होगी वहां मैं हर समय मौजूद रहूंगा।

इस दौरान पूर्व विधायक श्री दिलप सिंह शेखावत जी ने कहा कि मैं इसी महाविद्यालय का छात्र रहा हूं और यहीं पढ़कर राजनीति क्षेत्र आया हूँ।

मुख्य अतिथि एवं राज्य मंत्री श्री सुल्तान सिंह ने कहा कि वर्तमान में बीजेपी साकार ने हमेशा शिक्षा को बढ़ावा दे रही हैं । उन्होंने कहा कि इस महाविद्यालय के लिए मैं हमेशा तन, मन, धन से समर्पित रहूंगा। कार्यक्रम का संचालन डॉ kc मिश्र प्रो. ने किया। एवं आभार जन भागीदारी संयोजक श्री जाटवान ने किया है।

शपथ ग्रहण में समस्त स्टाफ एवं बड़ी संख्या में विद्यार्थियों ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed